कांदिवली गुन्हे शाखा – ११ ने एक युवक को ३ देशी पिस्टल और ६ जिंदा कारतुस के साथ किया गिरफ्तार

<मुंबई : अपराधियों एवं अपराध की घटना पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार सतर्कता बरती जा रही है.
इसी क्रम में मुंबई के बोरीवली पूर्व में संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान के समीप तीन देशी कट्टा व छह जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को कांदिवली गुन्हे शाखा ने गिरफ्तार किया है. पो. नी. सचिन गवस को बातमीदार से जानकारी मिली थी की एक शख्स कुलुप वाडी जंक्शन, राष्ट्रीय महामार्ग, संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान के नजदीक देशी पिस्टल बेचने के लिए आने वाला है। प्रभारी पो. नी. विनायक चव्हाण ने एक टीम का गठन किया और जाल बिछाकर एक शख्स को ताबे में लिया तलाशी के दौरान उसके पास से तीन देशी कट्टा व छह ज़िंदा कारतूस और १५०० रु नकद बरामद किया गया. आरोपी युवक की पहचान अमरावती जिल्ले के अंजनगाव निवासी राजेश संतोष उके। उम्र 30 वर्ष रूप में किया गया.
अधिकारी ने बताया कि आरोपी आर्म्स किसे बेचने वाला था और क्या इसका कोई आपराधिक इतिहास है या यह कोई अपराध की योजना बना रहा था, इन विषयों में पूछताछ की जा रही है. आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.
यह कार्यवाही प्रभारी पो. नी. विनायक चव्हाण, पो. नी. सचिन गवस, भरत घोणे, सपोनी जाधव, विशाल पाटिल, पोउपनी अजीत कानगुडे, स फाे दीपक कांबले, पोह प्रवीण सावंत, गायकवाड, गवस, और रावराने ने सफलतापूर्वक पूर्ण कि।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *