2 बुलेट बाइक के साथ 2 शातिर चोरो को गुजरात से MHB पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मुंबई : बोरीवली पश्चिम MHB पुलिस ने दो ऐसे शातिर बुलेट बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है, जो महज कुछ मिनटों में ही बुलेट बाइक चोरी कर फरार हो जाते थे। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर कुंडालकर ने बताया
29 मार्च को फरियादी द्वारा MHB पुलिस स्टेशन में बुलेट बाइक चोरी का मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस उप निरीक्षक अखिलेश बोम्बे ने अपनी टीम के साथ मामले की जांच शुरू की। आरोपियों का कोई सुराख नही मिल रहा था। आस पास के इलाकों के सीसीटीवी की जांच में बुलेट बाइक चोरी कर ले जाते हुवे दिखाई दिए।
पुलिस ने उनकी फोटो निकाल कर आस पास के इलाके के लोगो को दिखाया। आरोपी की पहचान एक गैरेज में मैकेनिक के रूप में हुई। पुलिस वालों ने उसको अपना दोस्त बताकर आरोपी का मोबाइल नंबर निकाला। मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस करने पर आरोपी गुजरात में होने के बारे में पता चला।
पुलिस उप निरीक्षक अखिलेश बोम्बे ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीम बनाकर गुजरात के बहादुरगड़ कच्छ से एक आरोपी को रंगे हाथ बुलेट के साथ गिरफ्तार किया। जांच में दूसरे साथी को एक बुलेट बाइक को पेंट करते हुवे गिरफ्तार किया। दूसरे आरोपी के पास से जो बुलेट बाइक बरामद हुई वो सांताक्रुज पुलिस स्टेशन से चुराई गई थी।
पकड़े गए आरोपी पुनेश वेला कोली (24) और संजय शिवभाई कोली (22) गुजरात के रहने वाले हैं। ये दोनों शातिर बुलेट चोर है, जो मैकेनिक का काम करते हैं। फिलहाल MHB पुलिस चोरो से यह जांच कर रही हैं कि और कितने बुलेट बाइक चोरी किये हैं और गुजरात मे किसको बेचा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *