श्री मुंबई उपनगर परजिया सहकारी सोसायटी द्वारा आत्म – सुरक्षा शिविर का आयोजन

मुंबई : आज के समय में रोजाना हम अखबार या टीवी न्यूज के माध्यम से जानकारी प्राप्त करते है की देश के किसी भी राज्य के किसी एक गांव या शहर में महिलाएं अनेक प्रकार के अत्याचार का शिकार हो रही है।
महिला की सुरक्षा और जागरूकता के लिए बोरीवली पश्चिम में श्री मुंबई उपनगर परजिया सहकारी सोसायटी द्वारा आत्म सुरक्षा शिबिर ( self defence)का आयोजन किया गया जिसमे सोनी यूथ ग्रुप का सहयोग रहा था।
रविवार ता. १८/०६/२०२३ को सोनी बैंक्वेट हॉल में आयोजित इस शिबीर में बोरीवली पुलिस स्टेषन के पुलिस इंस्पेक्टर (क्राइम) विजय माडये, रेंशी तेजस पटेल (4th digree black belt) अलबर्ट भंडारे और विशेष रूप से आठ साल की उम्र में कही सारे मेडल और राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीतने वाली पुष्टि जोगी उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम में उपस्थित महिला एवं युवतिओ को पी. आई. विजय माडये द्वारा अनेक बहुमूल्य जानकारी दी गई । उसी के साथ अलबर्ट भंडारे और रेंशि तेजस पटेल द्वारा कराटे के अनेक दांव पेच सिखाए गए।
पी. आई विजय माडये को सोनी समाज के प्रमुख विजय पटनी द्वारा मोमेंटो और शाल देकर सम्मानित किया गया। और सोनी समाज के पदाधिकारियों के हाथो सम्मान किया गया । पी. आई. विजय माडये ने आठ साल की बच्ची पुष्टि जोगी को मोमेंटो और साल देकर सम्मानित किया ।
कार्यक्रम के अंत में संचालक विजय सागर ने बोरीवली पुलिस स्टेशन, सोनी यूथ ग्रुप सहित सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आनेवाले समय में समाज हेतु कार्यकर्मों का आयोजन करेंगे ।